फ़िलाडेल्फ़िया ईगल्स लक्ष्य जाने के लिए

प्रतिकूलता हममें से प्रत्येक की परीक्षा लेती है। ये उन लोगों की अविस्मरणीय कहानियां हैं जिन्होंने उन बाधाओं को अपने लक्ष्य तक पहुंचने से इनकार करने से इनकार कर दिया।

जीवन एक झटके में बदल सकता है: जॉन डोरेनबोस की कहानी

क्या आप अपनी मां की हत्या के लिए अपने पिता को माफ कर पाएंगे? जीवन एक झटके में बदल सकता है और यह जॉन डोरेनबोस के लिए कई बार है। पेश है एक ऐसे एंटरटेनर की अविस्मरणीय कहानी, जो त्रासदी से जूझता रहा।

प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फ़ेम के लिए हेरोल्ड कारमाइकल की अविश्वसनीय यात्रा

हेरोल्ड कारमाइकल एनएफएल में खेलने वाला अब तक का सबसे लंबा चौड़ा रिसीवर है। हालांकि, ईगल्स के संघर्षों के कारण उनके शानदार करियर ने रडार के नीचे उड़ान भरी, जब तक कि उन्होंने हॉल ऑफ फ़ेम क्लास ऑफ़ 2020 के हिस्से के रूप में अमरता अर्जित नहीं की।

प्रो फ़ुटबॉल हॉल ऑफ़ फ़ेम के लिए ब्रायन डॉकिन्स की प्रसिद्ध खोज

इससे पहले कि वह वेपन एक्स था और ईगल्स के इतिहास में सबसे प्रिय खिलाड़ियों में से एक था, ब्रायन डॉकिन्स को अवसाद के साथ अपनी लड़ाई से निपटना था। डॉकिन्स का शक्तिशाली संदेश आपके साथ उसी तरह प्रतिध्वनित होगा जैसे उसने अपने साथियों को उत्साहित किया।

"मुझे इस रास्ते के लिए चुना गया था।" माइक क्विक की विनम्र शुरुआत को देखते हुए

ईगल्स हॉल ऑफ फेम वाइड रिसीवर हाई स्कूल के अंत में एक चौराहे पर था। जानें कि कैसे उनके कोच से प्रेरित एक निर्णय ने माइक क्विक को अपनी पीढ़ी के सबसे सुंदर और प्रभावशाली खिलाड़ियों में से एक में बदलने की अनुमति दी।

कैसे डैरेन स्प्रोल्स ने एनएफएल लीजेंड बनने के लिए बाधाओं को पार किया

2005 के एनएफएल स्काउटिंग कॉम्बिनेशन में अपने आकार के लिए डैरेन स्प्रोल्स पर एक बार हंसने वाली एनएफएल टीमें वही थीं जो उनके शानदार 15 साल के करियर के दौरान विस्मय में रह गईं। लेकिन आकार ही एकमात्र ऐसी चीज नहीं है जिसे पेशेवरों के रास्ते में पार करना पड़ा।